फिर शुरु हुई ई-कामर्स कंपनियों की ऑनलाइन सेल, डिस्काउंट के साथ मिल रहा कैश बैक

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 01:08 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः हाल ही में फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और पेटीएम मॉल जैसे ई कामर्स पोर्टलों ने त्योहारी सेल लगाई थी। इस सेल में रिकॉर्ड संख्या में सामान भी बिके हैं। यदि आप इस सेल में खरीदारी करने से चूक गए हैं या सेल में कुछ और सामान खरीदना हो तो परेशान मत होइए। इन पोर्टलों ने एक बार फिर से सेल शुरू कर दी है। वहां विभिन्न वस्तुओं पर भारी छूट मिल रही है। साथ ही कुछ बैंकों के कार्ड पर इंस्टेंट डिस्काउंट या कैशबैक भी। हम आपको बताते हैं कि कहां क्या ऑफर चल रहा है।

PunjabKesari

अमेजॉन ने बढ़ाया 28 अक्टूबर तक सेल
अमेजॉन ने पिछले 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक गेट इंडियन फेस्टिवल सेल चलाया था। इस दौरान एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा था। अब इसने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को नए सिरे से आज (24 अक्टूबर) से ही शुरू किया है, जो कि 28 अक्टूबर तक चलेगा। सेल के दौरान 70 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही, एक्सिस बैंक, सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

PunjabKesari

फ्लिपकार्ट पर भी 28 अक्टूबर तक सेल
वालमार्ट के स्वामित्व वाले ई कामर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर सेल की अवधि बढ़ा दी गई है। यहां कुछ वस्तुओं पर 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है। अब ग्राहक बिग बिलियन सेल के तहत आगामी 28 अक्टूबर तक खरीदारी कर सकते हैं। इस बार कोटक महिंद्रा बैंक और एचएसबीसी बैंक के क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड पर ऑफर है। इन बैंकों के कार्ड पर खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट (Instant Discount) मिलेगा।

PunjabKesari

पेटीएम मॉल पर टूव्हीलर खरीदने पर 5 फीसदी कैश बैक
आमतौर पर स्कूटर, मोटरसाइकिल आदि खरीदने पर क्रेडिट कार्ड से पेमेंट नहीं लिया जाता है। यदि कोई ग्राहक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट (Credit card payment) करना चाहे तो उसे अलग से ढाई या तीन फीसदी का शुल्क चुकाना पड़ता है। लेकिन इस बार त्योहारों में यदि आप पेटीएम मॉल (Paytm mall) से टू व्हीलर की खरीदारी करते हैं तो आप न सिर्फ क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर सकेंगे बल्कि आपको 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलेगा। हालांकि इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपके पास सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए। यह सुविधा आगामी 15 नवंबर तक वैध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News