Elon Musk ने अपने कुत्ते को बना दिया Twitter का सीईओ! कहा- 'ये औरों से बेहतर है'

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 03:29 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः दुनिया के दूसरे सबसे अमीर उद्योगपति एलन मस्क ट्विटर के नए सीईओ की तलाश कर रहे हैं। एलन मस्क ने ट्विटर के जरिए पोल करवाकर लोगों ने इसके बारे में पूछा भी था कि क्या उन्हें सीईओ की पोस्ट छोड़ देनी चाहिए। सबसे ज्यादा वोट हां में मिलने के बाद अब टेस्ला किंग एलन मस्क ने ट्विटर के नए सीईओ का चुनाव कर लिया है। एलन मस्क ने नए सीईओ की फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है। 

PunjabKesari

ट्विटर का नया सीईओ

एलन मस्क ने ट्विटर के नए सीईओ की तस्वीर पोस्ट की है। कंपनी का नया सीईओ कोई इंसान नहीं बल्कि कुत्ता है। एलन मस्क ने एक कुत्ते को ट्विटर का सीईओ बना दिया। ये कुत्ता कोई आम नहीं बल्कि एलन मस्क का पालतू कुत्ता फ्लोकी (Floki) है। शीबा इनु नस्ल का कुत्ता फ्लोकी को एलन मस्क ने ट्विटर का नया सीईओ बना दिया है। एलन मस्क ने कहा कि वो दूसरे सीईओ से बेहतर है। आपको बता दें कि पराग अग्रवाल ट्विटर के सीईओ थे। मस्क ने जब ट्विटर खरीदा, उन्होंने पराग को बाहर कर दिया। एलन मस्क इसके बाद से कंपनी के लिए नए सीईओ की तलाश कर रहे हैं। अब उन्होंने कंपनी के नए सीईओ की कुर्सी अपने पालतू कुत्ते को दे दी है।

PunjabKesari

फ्लोकी की तस्वीर शेयर करते हुए मस्क ने लिखा कि ये दूसरे सीईओ की तुलना में काफी बेहतर है। उनका इशारा पराग अग्रवाल की ओर था। उन्होंने अपने कुत्ते को ब्रांडेड ब्लैक टी-शर्ट, चश्मा पहनाकर सीईओ की कुर्सी पर बैठा दिया। उसके आगे टेबल पर ट्विटर की कुछ फाइल्स भी रखी हुई है। उसकी तीन अलग-अलग तस्वीरें शेयर कर तारीफों के पुल बांधें। हालांकि लोगों को मस्क का ये मजाक पसंद नहीं आया। लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। ऐसा पहली बार नहीं है। मस्क पहले भी इस तरह का मजाक करते रहे हैं। गौरतलब है कि एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में खरीदा। मस्क के मालिक बनने के बाद से ट्विटर में कई बदलाव आ रहे हैं। मस्क ट्विटर से कमाई के अलग-अलग विकल्पों की तलाश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News