ओला ने कम किए S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 07:11 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Ola Electric ने भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कम हो रही सेल को देखते हुए S1 pro की कीमत को कम कर दिया है। कंपनी द्वारा S1 pro की कीमत में 10,000 रुपए की कटौती की गई है,लेकिन यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए ही अवेलेबल होगा।  

OLA Electric Scooter - OLA S1 Price, Range, Images, Colours, Specifications  - BikeWale

अप्रैल में ई-स्कूटर्स के लिए जारी सेल्स आकंडों में ओला इलेक्ट्रिक सबसे ज्यादा बिकने वाले ईवी टू व्हीलर निर्माता बन गया था, जिसके चलते कंपनी ने मई में ओला एस 1 प्रो की कीमतों में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी करने का फैसला किया। लेकिन मई में सामने आए सरकारी आकंड़ों के अनुसार इस स्कूटर के केवल 9,249 यूनिट्स ही सेल हुए थे, जबकि अगस्त में 3,421 यूनिट्स ही सेल हो पाए थे।

Ola S1 Price, Range, Images & Reviews

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी द्वारा इन स्कूटर्स की सेल को बढाने के लिए इसकी कीमत में कटौती की है। ओला ने कुल 10,000 रूपए के ऑफर की पेशकश की है। कैश डिस्काउंट के अलावा, ओला अपने स्कूटर्स पर 5 साल की extended warranty पर 1,500 रुपये की छूट भी दे रही है। ये ऑफर्स भी केवल 5 अक्टूबर तक ही मान्य हैं।

Ola Electric Scooter To Launch In The Next Couple Of Months - ZigWheels

कंपनी ने हाल ही में यह घोषणा की कि वह मार्च 2023 तक देशभर में 200 से अधिक एक्सपीरियंस सेंटर खोलेंगे। इसके अलावा ओला ने हाल ही में 2022 के अंत तक नेपाल और और इंटरनेशनल मार्केट में विस्तार करने की अपनी योजना का भी खुलासा किया।

<>


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News