'आप' का बुलेट ट्रेन पर तंज, जारी किया एेसा कार्टून जिसे देखकर छूट जाएगी हंसी

punjabkesari.in Saturday, Sep 16, 2017 - 08:07 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी वर्सेस पीए मोदी के बीच वाक युद्ध लंबे समय शांत चल रहा था लेकिन अहमदाबाद पीएम मोदी के बुलेट ट्रेन के शिलान्यास के बाद अरविंद केजरीवाल ने सीजफायर तोड़ दिया। इस बार उन्होंने कार्टून रिलीज करके वाक युद्ध का आगाज किया। इसमें उन्होंने दर्शाया कि देश में ज्यादातर लोग गरीब, कर्जदार और बेरोजगार  हैं। एेसे में उनकी इतने महंगे किराए वाली बुलेट ट्रेन में कौन बैठेगा?
PunjabKesariहालांकि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल फेसबुक लाइव करके बुलेट ट्रेन का गणित समझाया था। तब उन्होंने बताया था कि बुलेट ट्रेन के एक तरफ के किराए की लागत 75,000 रुपए होगी। वहीं, इस ताजा पोस्ट में ट्रेन के दरवाजे पर खड़े पीएम मोदी से ट्रेन का टीटी कहकता है कि सर यात्री मिल गए और यात्री किसान, गरीब, कर्जदार कारोबारी और बेरोजगार लोगों को लाइन खड़े दिखाया गया है।  


वैसे बुलेट ट्रेन को लेकर बीजेपी को अपने खेमें से ही आलोचना के सुर सुनने पड़े हैं। शिवसेना ने बुलेट ट्रेन को आम आदमी के सपने से दूर बताया है। अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने लिखा, ‘हमें बिना मांगे ही बुलेट ट्रेन मिल रही है। हमें पता भी नहीं है कि इससे कौन-कौन सी मुश्किलें दूर होंगी।

पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने देश में भाखड़ा नांगल बांध, भाभा ऐटॉमिक सेंटर जैसी कई योजनाओं की नींव रखी। इन योजनाओं से देश को विज्ञान और तकनीकि के क्षेत्र में आगे बढ़ने में मदद मिली। क्या ये बुलेट ट्रेन देश की जरूरत है?’


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News