एक साथ उठी 5 अर्थियां...10 साल बेटे का शव देख सन्न हुई मां, रोया पूरा गांव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2016 - 02:37 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धोलापानी थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक कार और डंपर की आमने-सामने की भिड़ंत में कार में सवार एक परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार में विनोद जैन (54), नेमीचंद जैन (70), गैंदमल जैन (67), वंदन जैन (10), अभय कुमार (54), सुनील कुमार (46) प्रतापगढ़ से छोटी सादड़ी जा रहे थे। कार सवार एक परिवार के सदस्य हैं। सियाखेड़ी गांव के पास उनकी कार सामने से आ रहे एक डंपर से टकरा गई जिससे सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि  तीन जेसीबी मशीनों की मदद से फंसे शवों को निकालने में दो घंटे लगे। उन्होंने बताया कि सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजन को सौंप दिया गया है। डंपर को जब्त कर चालक के विरूद्व भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 304 (ए) मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं हादसे में जान गंवाने वालों की एक साथ निकली अर्थियों को देखकर पूरे गांव के लोग सन्न थे, हर किसी की आंखों में आंसू थे। नगर में कहीं भी चूल्हा नहीं जला।

10 साल के वंदन की मां राजबाला को परिवार वालों ने पहले कुछ नहीं बताया कि उसका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन दोपहर को जब  दादा और पोते का शव लाया गया तो राजबाला बेसुध हो गई। काफी समय तक वो चुपचाप बैठी रही और रोई भी नहीं। परिवार वालों के बार-बार कहने पर कि अब उसका बेटा नहीं रहा तो वह जोर-जोर से रोई। दादा-पोते का एक चिता पर ही अंतिम संस्कार किया गया। वंदन अफने दादा के साथ कार में ही जाने की जिद्द पर अड़ा था। वंदन सातवीं क्लास का छात्र था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News