कोल्ड ड्रिंक में मिलाई शराब, टल्ली होकर स्कूल में छात्रा ने किया डांस

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2015 - 08:39 AM (IST)

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के एक स्कूल में उस समय नजारा बदल गया जब हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने शराब के नशे में खूब हंगामा किया। छात्रा को नशे में चूर देखकर स्कूल प्रशासन भी दंग रह गया। आनन-फानन में क्लास की जांच की गई तो मामला और भी संगीन निकला। क्लास में से शराब की बदबू आ रही थी अधिकतर बच्चे नशे में टल्ली होकर झूम रहे थे। शहर के पाल-सांगरिया बाईपास स्थित एक पब्लिक स्कूल की 9वीं की क्लास में छात्रों ने क्लास में पढ़ाई के साथ-साथ जमकर शराब भी पी।

मामला उस समय खुला जब एक छात्रा नशे में टल्ली होकर क्लास में ही नाचने लगी। उस समय कॉरिडोर से निकल रही एक टीचर ने यह देखा तो पता चला कि उसने शराब पी रखी है। स्कूल प्रबंधन के मुताबिक, क्लास का एक छात्र कोल्ड ड्रिंक की दो बोतलों में शराब भर कर लाया था। उसने एक बोतल दूसरी क्लास में पहुंचा दी, जबकि एक बोतल उसकी क्लास में पहला पीरियड शुरू होने के साथ ही एक से दूसरे छात्र की सीट तक पहुंचती रही।

तीसरा पीरियड खत्म होने तक बोतल छात्राओं के पास पहुंच गई और इस दौरान एक छात्रा ने शराब ज्यादा पी ली। पहले तो वह शांत रही लेकिन कुछ समय बाद अचानक ही उठकर नाचने लग गई, फिर क्या था उसे देख दूसरे स्टूडैंट भी नाचने लग गए। क्लास में शोर-शराबा सुन कॉरिडोर से गुजर रही एक टीचर क्लास में आई। उन्होंने सारा नजारा देखा तो सन्न रह गई क्योंकि पूरी क्लास में शराब की गंध फैली हुई थी। उन्होंने इसकी जानकारी स्कूल प्रशासन को दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News