लोकसभा चुनाव से पहले मुश्किल में रेल मंत्री, कमलनाथ और कांग्रेस पर शाह का हमला, पढ़िए 7 मार्च की बड़ी खबरें

3/7/2019 6:53:31 PM

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के सागर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व कि शिवराज सरकार की जमकर तारीफ की और वहीं कलमनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर किसानों को छलने का आरोप लगाया है। शाह ने कहा कि पहले सरकार के विभाग काम करते थे विकास के लिए, बिजली, सड़क के लिए, लेकिन अब ठेकेदारों के दलालों के लिए काम हो रहा है। पहले सरकार किसानों के लिए काम करती थी। मुझे याद है कि एक बार गेहूं भरने के लिए थैले नहीं थे। तो शिवराज ने पूरा दिल्ली सिर पर उठा लिया था। मध्यप्रदेश में रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट से मक्सी रेलवे स्टेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई है। इन तस्वीरों को लेकर आमजन में बवाल मचा हुआ है। क्योंकि यह तस्वीरें बहुत ही फर्स्ट क्लास स्टेशन की दिखाई दे रही है। जबकि मक्सी रेलवे स्टेशन ऐसा है ही नहीं।
 

PunjabKesari


पढ़िए आज की बड़ी खबरें 

 

  • MP में अब लॉ एंड ऑर्डर का मतलब है, लो और ऑर्डर करो, घूस खाओ- अमित शाह
    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने सागर में एक जनसभा के दौरान पूर्व कि शिवराज सरकार की जमकर तारीफ की और वहीं कलमनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर किसानों को छलने का आरोप लगाया है। शाह ने कहा कि पहले सरकार के विभाग काम करते थे विकास के लिए, बिजली, सड़क के लिए, लेकिन अब ठेकेदारों के दलालों के लिए काम हो रहा है। पहले सरकार किसानों के लिए काम करती थी। मुझे याद है कि एक बार गेहूं भरने के लिए थैले नहीं थे। तो शिवराज ने पूरा दिल्ली सिर पर उठा लिया था।

    PunjabKesari
     
  • Video: लोकसभा चुनाव के करीब मोदी के मंत्री का झूठ आया सामने, देखिए तस्वीरें
    मध्यप्रदेश में रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट से मक्सी रेलवे स्टेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई है। इन तस्वीरों को लेकर आमजन में बवाल मचा हुआ है। क्योंकि यह तस्वीरें बहुत ही फर्स्ट क्लास स्टेशन की दिखाई दे रही है। जबकि मक्सी रेलवे स्टेशन ऐसा है ही नहीं। रेल मंत्री पीयूष गोयल की पोस्ट के बाद इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स उन्हें लगातार कमेंट कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं। 

    PunjabKesari
     
  • CM कमलनाथ ने किया 70 दिन का रिपोर्ट कार्ड पेश, शिवराज से 15 और पीएम मोदी से मांगा 5 साल का हिसाब
    मुख्यमंत्री कमलनाथ लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले अपने कार्यकाल का 70 दिन का रिपोर्ट कार्ड गुरुवार को पेश किया। उन्होंने कहा कि हमें 25 दिसंबर को भाजपा ने ऐसा राज्य सौंपा था। जो किसानों की आत्महत्या और महिला अपराध के मामले में नंबर वन था। हमारी सरकार प्रदेश को पटरी पर लाने का काम कर रही है।

    PunjabKesari
     
  • BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा-आजकल इंदौर में नही मिल रहे है गधे, सारे भोपाल चले गए
    मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद धड़ाधड़ तबादले हो रहे है। जिसे लेकर आम जन से लेकर राजनीतिक गलियारों तक एमपी में तबादलों के तबादले सुर्खियां में छाए हुए है। क्योंकि आए दिन एक ही अफसर के बार बार तबादले किए जा रहे है। नतीजन अफसर परेशान हो गए हैं कि कहां से रिलीव ले और कहां ज्वाइन करे। भोपाल से लेकर दिल्ली तक के नेता इस तबादला एक्सप्रेस को लेकर सवाल उठा रहे है। प्रदेश में भी विपक्ष के साथ साथ सत्ता पक्ष के भी नेता-मंत्री अपनी ही सरकार पर कटाक्ष करने से पीछे नही हट रहे है। इसी बीच इंदौर से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। आकाश ने कांग्रेस को गधों की सेना और राहुल गांधी को गधों का सरताज बताया है। आकाश के बयान के बाद सियासत फिर गर्मा गई है। कांग्रेस हमलावर हो चली है।

    PunjabKesari
     

  • Video: किसानों के बाद अब कैदियों को कमलनाथ का तोहफा
    मध्यप्रदेश में कैदियों में सकारात्मक बदलाव लाने के मकसद से खुली जेल का शुभांरभ किया गया । जिसका उद्घाटन बुधवार को गृह मंत्री बाला बच्चन ने किया। इस जेल में कैदियों को गृहस्थी बसाने और काम पर बाहर जाने की आजादी है। बरसों पुरानी तंग काल कोठरी की जगह दो कमरों का नया घर, जिसमें परिवार के साथ रहने का सुख और इसके साथ ही दिनभर बाहर काम करने की आजादी भी मिलेगी।

    PunjabKesari
     

  • राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की बैठक की तैयारियां शुरु, हिंदुत्व पर चिंतन के साथ तय होगा एजेंडा
    जिले में सालाना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा का आयोजन होने जा रहा है। जो 8 मार्च से शिवपुरी लिंक रोड स्थित केदारपुर धाम मेंं शुरू होगी। तीन दिन तक चलने वाली बैठक का शुभारंभ सर संघचालक मोहन भागवत और सर कार्यवाह भैयाजी जोशी सुबह 8.30 बजे करेंगे।

     

  • MP में धनकुबेर का पर्दाफाश, करोड़पति निकला सोसाइटी प्रबंधक
    सहायक समिति प्रबंधन के घर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बुधवार सुबह करीब 6 बजे जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने बड़वारा थाने के देवरी गांव निवासी विलायत कला गांव के सहायक समिति प्रबंधक के घर पर दबिश दी। आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के संदेह में की गई छापामार कार्रवाई के दौरान लोकायुक्त की टीम में शामिल अधिकारियों-कर्मचारियों ने दिनभर जांच की।

     

  • Video: जैसे मक्का मदीना में मंदिर नहीं बन सकता, वैसे ही अयोध्या में मंदिर ही बनेगा- उमा भारती
    जहां एक तरफ दिग्विजय पुलवामा हमले को लेकर विवादित बयान से घिरे हुए हैं वहीं केंद्रीय मंत्री व बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की सरकारी दफ्तरों में शाखाएं बैन करने को लेकर कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को सुझाव दिया है कि उन्हें संघ की शाखाओं में जाना चाहिए। खासकर दिग्विजय सिंह को। उन्हें हाफिज सईद और आतंकियों से बहुत प्रेम है। उमा के इस कटाक्ष पर दिग्विजय सिंह ने टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें जो कहना है कहने दें।

    PunjabKesari

  • व्हिसल ब्लोअर सरकार की कार्यप्रणाली से खफा, सरकार से पूछा दागी पर इतनी मेहरबान क्यों ?
    मध्यप्रदेश में ताबड़तोड़ हो रहे तबादलों को लेकर सियासी भूचाल मच गया है। विपक्ष के साथ-साथ सरकार अपने ही नेताओं के भी निशाने पर आ गई है। इन तबादलो की चर्चा भोपाल से लेकर दिल्ली तक होने लगी है, क्योंकि एक ही अधिकारी के बार बार तबादले किए जा रहे है, और तो और उन अधिकारियों को विशेष महत्व दिया जा रहा है जो पिछली सरकार के पक्षधर थे। बार-बार अधिकारियों के तबादलों के कारण सरकार पर खरीद-फरोख्त तक के आरोप लगने लगे है।

    PunjabKesari
     

  • BJP नेता ने पुलिस अधिकारी को मारा चांटा, लाठी और बंदूक हुई जमकर पिटाई
    प्रदेश सरकार द्वारा बनाए जा रहे अस्पताल के भूमिपूजन को लेकर ग्वालियर में संग्राम देखने को मिला। भाजपा नेताओं ने सड़कों पर जमकर विरोध किया। कटोराताल रोड पर भाजपा ने प्रदर्शन किया, धरना दिया और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अस्पताल का फिर से भूमिपूजन करने पर आपत्ति जताई। हालात इतने बेकाबू हो गए कि पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News