इंद्राणी मुखर्जी को लेकर एक और सनसनीखेज खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2015 - 10:52 AM (IST)

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को लेकर एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ। इंद्राणी के यूरिन सैंपल में कोकीन मिला है। यह खुलासा जे. जे. अस्पताल की समरी रिपोर्ट से हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्राणी कोकीन के कारण ही बेहोश हुई थी। 

इंद्राणी मुखर्जी के बेहोश होने के मामले की जांच सीबीआई करेगी। एजेंसी ने महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि इंद्राणी के शरीर से लिए नमूनों को सेफ रखा जाए। घटना से जुड़ी रिपोर्ट भी मांगी गई है। बता दें कि इंद्राणी की 2 अक्टूबर को तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसे सरकारी जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 6 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्‌टी मिली थी। इस दौरान दो अलग-अलग रिपोट्र्स सामने आई थीं। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इंद्राणी ने डिप्रेशन दूर करने वाली दवाओं का ओवरडोज लिया था। जबकि दूसरी रिपोर्ट में ऐसा कुछ भी नहीं मिला था।

वहीं जेल अथॉरिटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जेल डिपार्टमेंट के आईजी विपिन कुमार ने कहा कि वह शुक्रवार सुबह से दवाइयां ले रही थीं, लेकिन उन पर डॉक्टर की नजर थी। एडिशनल जेल सेक्रेटरी सतवीर सिंह ने कहा कि फिलहाल इंद्राणी की हालत स्टेबल है। हम ये नहीं जानते कि दवाओं का ओवरडोज कैसे हुआ। हमारी जानकारी के मुताबिक उनको एंटी डिप्रेसेंट दवाई दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News