''पत्नी'' के साथ दिलजीत दोसांझ की पुरानी तस्वीर वायरल, मिस्ट्री वुमन ने किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 04:45 PM (IST)

नई दिल्ली: पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, इसकी वजह है  ओटीटी पर रिलीज हुई अमर सिंह चमकीला को जाता है। हालाँकि, पिछले कुछ दिनों से 40 वर्षीय स्टार अपनी शादी की सुर्खियाँ बटोर रहे हैं।

हाल ही में, एक समाचार प्रकाशन ने एक दिलचस्प रिपोर्ट प्रकाशित की, जिसमें दावा किया गया कि दिलजीत ने एक भारतीय-अमेरिकी से शादी की है और उनका एक बेटा है। खबर सामने आते ही इंटरनेट पर एक महिला के साथ उनकी पुरानी फोटो की बाढ़ आ गई। कई सोशल मीडिया हैंडल्स ने दावा किया कि 
तस्वीर में दिख रही महिला दिलजीत की पत्नी है। हालाँकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।  लेकिन, पता चला कि ऐसी बातें महज अफवाहें थीं। संबंधित व्यक्ति ने Reddit पोस्ट के माध्यम से कहा, “इंटरनेट पर दिलजीत की पत्नी की तस्वीर संदीप कौर नामक महिला की नहीं है। यह मैं हूं!"

Diljit’s wife’s photo on the internet is NOT a woman called Sandeep Kaur. It’s me!
byu/shnarkie inBollyBlindsNGossip

 एक लंबी पोस्ट में, महिला ने कहा कि, पुराने दिनों में, वह एक मॉडल के रूप में काम करती थी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म मुख्तियार चड्ढा के लिए शून शान नामक एक संगीत वीडियो में अभिनय करती थी। उन्होंने आगे कहा कि, तब से, उनकी तस्वीर को 'दिलजीत दोसांझ की पत्नी' के रूप में ऑनलाइन इस्तेमाल किया जा रहा है।

इस बात पर जोर देते हुए कि वह प्रसिद्धि की तलाश में नहीं हैं, उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि अगर उन्हें यह तस्वीर इंटरनेट पर मिले तो इसकी रिपोर्ट करें और जनता को बताएं कि वह दिलजीत की पत्नी नहीं हैं।  

 फिलहाल दिलजीत की नई फिल्म अमर सिंह चमकीला शुक्रवार (12 अप्रैल, 2024) को एक ओटीटी दिग्गज पर रिलीज़ हुई। इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म में उन्होंने उस महान गायक का मुख्य किरदार निभाया है, जिसकी कम उम्र में हत्या कर दी गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News