पीछे से आया, बीच सड़क सिर पर मारी गोली... दिल्ली का सनसनीखेज CCTV आया सामने

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 05:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर पूर्व दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 35 वर्ष के एक व्यक्ति को एक अज्ञात व्यक्ति ने शुक्रवार को करीब से सिर में गोली मार दी। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित शाहनवाज को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल पहुंचाया और बाद में उसे लोक नायक अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि शाहनवाज पेशे से एक श्रमिक है।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस को शुक्रवार पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे कबीर मार्केट में एक व्यक्ति के सिर में गोली मारे जाने के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। उन्होंने कहा, "एक दल को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया और यह पता चला कि शाहनवाज के सिर में गोली लगी है।" उन्होंने कहा, "एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सड़क पर चलते समय एक व्यक्ति ने शाहनवाज को पीछे से, करीब से गोली मार दी।"

तिर्की ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से एक गोली भी मिली है। उन्होंने कहा, "सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। अपराध निरोधक दस्ता और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला दल ने घटनास्थल का दौरा किया। दोषियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। हम घटना के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News