Zomato के मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय का छलका दर्द, कहा- गरीब हूं सहना पड़ेगा

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 12:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ऑनलाइन ऑर्डर पर खाना डिलिवर करने वाली कंपनी जोमैटो के डिलिवरी ब्वॉय को धार्मिक भेदभाव का सामना करना पड़ा। एक ग्राहक ने उससे खाना लेने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वो एक मुस्लिम है। अब डिलीवरी ब्वॉय ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि हम गरीब लोग हैं इसलिए सहना पड़ेगा।  

PunjabKesari

मुस्लिम डिलीवरी बॉय फैयाज ने कहा कि उन्होंने कस्टमर को उनके घर की लोकेशन जानने के लिए फोन किया था, लेकिन जब कॉल उठी तो शख्स ने उन्हें बताया कि उन्होंने ऑर्डर कैंसल कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से मुझे काफी दुख पहुंचा है लेकिन मैं क्या कर सकता हूं। हम काफी गरीब लोग हैं और हमारे साथ ऐसा होता रहता है। 

PunjabKesari

बता दें कि अमित शुक्ला नाम के एक कस्टमर ने जोमैटो से खाना आर्डर किया। जैसे ही फैयाज खाना डिलिवर करने के लिए उसके घर पहुंचा तो उसने जोमैटो कंपनी को फोन कर किसी दूसरे डिलिवरी ब्वॉय के हाथ खाना भेजने को कहा। अमित शुक्ला ने ट्वीट कर लिखा कि अभी-अभी मैंने जोमैटो से एक ऑर्डर कैंसिल किया। उन्होंने खाना गैर-हिन्दू डिलिवरी ब्वॉय के हाथ भेजा। जोमैटो ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि खाने का कोई धर्म नहीं होता है। खाना खुद ही एक धर्म है। 

PunjabKesari

इसके अलावा जोमैटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने ट्विटर पर लिखा कि हम भारत के विचार और हमारे ग्राहकों-पार्टनरों की विविधता पर गर्व करते हैं। हमारे इन मूल्यों की वजह से अगर बिजनेस को किसी तरह का नुकसान होता है तो हमें इसके लिए कोई अफसोस नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News