एक्टर कमल सदाना का सालों बाद छलका दर्द, पिता ने मां और बहन की कर दी थी हत्या : मुझे भी गोली मारी गई थी

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 09:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हिंदी सिनेता के बेहतरीन एक्टर और 1992 की फिल्म 'बेखुदी' में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता कमल सदाना ने हाल ही में उस समय को याद किया जब वह अपने पूरे परिवार की मृत्यु के बाद अत्यधिक भावनात्मक आघात से गुजर रहे थे। रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने अपने 20वें जन्मदिन पर सामने आई दुखद घटना पर चर्चा की।

कमल सदाना ने अपने जीवन में एक दर्दनाक घटना देखी थी, जब उनके पिता बृज सदाना ने खुद को मारने से पहले उनकी मां सईदा खान और उनकी बहन नम्रता को गोली मार दी थी। सिद्धार्थ से इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ''यह दर्दनाक है. अपनी आंखों के सामने अपने परिवार को मरते हुए देखना. मुझे भी गोली मारी गई. मेरी गर्दन के एक तरफ से गोली लगी और दूसरी तरफ से निकल गई.'' मैं उससे बच गया। मेरे जीवित रहने का कोई तार्किक कारण नहीं है। यह लगभग वैसा ही है जैसे कि गोली हर तंत्रिका को चकमा देकर निकल गई और मैं बिना किसी शारीरिक समस्या के बच गया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Sadanah (@kamalsadanah1992)

कमल ने आगे कहा, "जब मेरी मां और मेरी बहन का खून बह रहा था तो मुझे उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। उस वक्त मुझे नहीं पता था कि मुझे भी गोली लगी है। डॉक्टर ने पूछा, 'तुम्हारे शर्ट पर इतना खून क्यों है?" ' मैंने कहा, 'नहीं, यह मेरी मां या बहन की ओर से होगा। उन्होंने कहा, 'नहीं, आपको गोली मार दी गई है। हमारे पास यहां पर्याप्त जगह नहीं है। आपको दूसरे अस्पताल में जाना होगा।' मैंने कहा, 'नहीं, आप बस मेरी मां और बहन को जीवित रखें और मैं अपने पिता से यह भी जानने की कोशिश कर रहा था कि वह उस समय क्या करने वाले थे।'

इंटरव्यू के दौरान, कमल ने यह भी पुष्टि की कि उसके पिता ने शराब के नशे में उसकी माँ और बहन को गोली मार दी। कमल ने आगे बताया कि जिस दिन उन्हें गोली मारी गई, दरअसल उस दिन उनका जन्मदिन था। उन्होंने बताया कि शुरुआत में उन्होंने यह दिन नहीं मनाया, लेकिन पिछले एक-दो साल से उन्होंने एक छोटी सी पार्टी का आयोजन करना शुरू कर दिया है। "हर साल, मेरे दोस्त बस कतार में खड़े रहते हैं। पिछले साल या पिछले साल से पहले, मैंने वास्तव में कहा था, 'मैं एक छोटी सी पार्टी करने जा रहा हूं।' और मेरे दोनों बच्चे वहां थे। "  इस बीच, काम के मामले में, कमल को आखिरी बार 2023 प्राइम वीडियो फिल्म 'पिप्पा' में देखा गया था। इसमें ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News