'अचानक ब्लीडिंग...', उस रात मैं पत्नी को खो देता: पत्नी की सेकंड प्रेग्नेंसी कितनी मुश्किल रही सिद्धू मूसेवाला के पिता का छलका दर्द

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी चरण कौर की दूसरी गर्भावस्था में जटिलताओं के बारे में खुलासा किया। बलकौर सिंह और उनकी पत्नी चरण कौर ने अपने बेटे शुभदीप सिंह सिद्धू, जिसे प्यार से सिद्धू मूसे वाला के नाम से याद किया जाता है, की हत्या के लगभग दो साल बाद 17 मार्च को अपने  नवजात शिशु का स्वागत किया।

सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह ने अपनी पत्नी की दूसरी गर्भावस्था में जटिलताओं को याद किया। उन्होंने खुलासा किया कि चरण कौर के लिए यह बहुत कठिन था क्योंकि उन्हें हर दिन कई इंजेक्शन लेने पड़ते थे। एक घटना को याद करते हुए जो उनका सबसे बड़ा दुःस्वप्न था, उन्होंने साझा किया, “उन्हें देर रात बहुत अधिक रक्तस्राव होने लगा। जब मैं उसे बठिंडा के एक निजी अस्पताल में ले गया तो मेरा कलेजा मुंह को आ गया। अगर उस दिन उसे कुछ हो जाता तो मैं सब कुछ खो देता।” 

इसके अलावा,  बलकौर सिंह ने स्वीकार किया कि उनका दूसरा बेटा उनके दिवंगत बेटे की तरह सामान्य बचपन नहीं जी पाएगा। सिंह ने कहा, "वह हमेशा लोगों की नजर में रहेगा और खेतों में नहीं घूम सकेगा और वैन में स्कूल नहीं जा सकेगा।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)

पंजाबी गायक की हत्या के लगभग दो साल बाद बलकौर सिंह और चरण कौर ने एक बेटे का स्वागत किया। दिवंगत गायक के पिता ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “शुभदीप से प्यार करने वाली लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, ऊपर वाले ने शुभ के छोटे भाई को हमारी झोली में डाल दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है और सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए उनका आभारी है।''

गौरतलब है कि अज्ञात लोगों ने मूसेवाला की 29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहरके गांव में हमलावरों द्वारा हत्या कर दी गई थी। उस वक्त उनकी उम्र 28 साल थी। इसी साल उन्होंने मनसा से कांग्रेस के टिकट पर पंजाबी विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे। सिद्धू मूस वाला ने अपने ट्रैक की रचना और निर्माण के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की थी। उनकी असामयिक और चौंकाने वाली हत्य़ा के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हुए और उन्हें लाखों बार देखा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News