सड़क दुर्घटना में मारे गए डिलीवरी ब्वाय की मदद के लिए आगे आई Zomato कंपनी, परिवार को देगी 10 लाख का मुआवजा

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: खाना आर्डर करने का ऑनलाइन मंच जोमैटो ने बृहस्पतिवार को कहा कि पिछले हफ्ते एक सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले उसके कर्मचारी सलिल त्रिपाठी की पत्नी सुचेता त्रिपाठी को नौकरी के अलावा 10 लाख रुपये का बीमा अनुदान दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी के कर्मचारियों ने त्रिपाठी के परिवार के भविष्य की खातिर 12 लाख रुपये का योगदान दिया है।

जोमैटो के संस्थापक दीपेंद्र गोयल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘हम हमारे डिलिवरी साझेदार सलिल त्रिपाठी की सड़क हादसे में दुर्भाग्यवश मृत्यु होने से बहुत दुखी हैं। उनके परिवार को हम हर संभव सहायता दे रहे हैं।'' कंपनी द्वारा अब तक त्रिपाठी के परिवार की मदद के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी देते हुए गोयल ने कहा, ‘‘हमारी टीम परिवार की निजी तौर पर मदद कर रही है और हादसे की रात से ही हमारे सहयोगी अस्पताल में हैं। अभी तक हुए खर्चों में हमने सहायता दी है।''

गोयल ने बताया कि कंपनी परिवार को 10 लाख रुपये का बीमा अनुदान दे रही है। उन्होंने कहा, ‘‘हम सलिल की पत्नी सुचेता को नौकरी देने के हर संभव प्रयास करेंगे ताकि वह अपना घर चला सकें और 10 वर्षीय बेटे की शिक्षा जारी रख सकें।'' गोयल ने यह भी बताया कि कंपनी के कर्मचारियों ने त्रिपाठी के परिवार के भविष्य की खातिर 12 लाख रुपये एकत्रित किए हैं। आठ जनवरी की रात को जोमैटो के 38 वर्षीय डिलिवरी कर्मचारी सलिल की दिल्ली के रोहिणी इलाके में सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News