जीजा से चल रहा था अफेयर, पति को मौत के घाट उतारा,  मास्टर माइंड पत्नी ऐसे हुई बेनकाब

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 03:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के पन्ना मेंएक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। एक युवक ने अपनी प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने मृतक को बीच सड़क पर पत्थर पटककर मार डाला। इस घिनौनी घटना में कोई और नहीं ब्लकि पत्नी ही मास्टर माइंड निकली।

 प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिला एसपी साई कृष्ण एस थोटा ने बताया कि रैपुरा थाना इलाके में 19 मई को मोहन्द्रा रोड पर एक व्यक्ति के खून से लथपथ पड़े होने की जानकारी मिली थी। जिसे  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की  और मृतक की शिनाख्त गंभीर उर्फ गुड्डू गोंड निवासी बीरमपुर के रूप में हुई। वहीं, एसपी ने उक्त मामले के खुलासे को लेकर एक संयुक्त टीम का भी गठन किया गया। जब पुलिस टीम ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक की पत्नी का अपनी बड़ी बहन के पति यानी उसके सगे जीजा के साथ प्रेम प्रसंग था। प्रेमी जीजा ने बात करने के लिए अपनी साली को एक मोबाइल भी दिया हुआ था।

यह बात जब महिला के पति को पता चली तो दोनों के बीच विवाद हुआ। पुलिस ने जब आरोपी जीजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आई। आरोपी ने बताया कि उसने अपनी साली के साथ मिलकर उसके पति को मौत के घाट उतारा और खेत से घर तक छोड़ने की कहकर मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर सीने व सिर में पत्थर पटक-पटककर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News