चोरी करने के बाद भागते समय बोरवेल में गिरा था युवक, दिल्ली पुलिस की FIR में बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली जल बोर्ड के 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरने से जिस व्यक्ति की मौत हुई, वह चोरी करने के बाद पकड़े जाने से बचने की कोशिश कर रहा था। पुलिस द्वारा दर्ज FIR में यह कहा गया है। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि एक स्कूटी पर सवार दो लोग उसका पीछा कर रहे थे, जिसे एक सुरक्षा गार्ड ने देखा था। इस जानकारी का सत्यापन किया जा रहा और यह अभी FIR का हिस्सा नहीं है।

FIR में कहा गया है कि बोरवेल एक कमरे में था जिसका दरवाजा खुला था। पीड़ित रविवार को बोरवेल में गिर गया था, जिसका शव राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और दिल्ली अग्निशमन सेवा द्वारा चलाए गए लगभग 14 घंटे के लंबे अभियान के बाद बाहर निकाला गया। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को विकासपुरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू की।

FIR में कहा गया है कि वह व्यक्ति चोरी करने के बाद भाग रहा था, तभी वह केशवपुर जल बोर्ड कार्यालय में 30 से 40 फुट गहरे गड्ढे में गिर गया। युवक के बोरवेल में गिरने की जानकारी रात करीब एक बजे मिली। FIR में कहा गया है "कॉल के तुरंत बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। बाद में, एनडीआरएफ की मदद से लगभग 30 साल की उम्र के व्यक्ति को बोरवेल से बाहर निकाला गया। उसे अस्पताल में दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे मृत घोषित कर दिया गया।"

सूत्रों ने बताया कि पीड़ित की पहचान करने के लिए पुलिस ‘फिंगरप्रिंट' विशेषज्ञों और चेहरे की पहचान प्रणाली आदि की मदद ले रही है, साथ ही आसपास के थानों से भी पूछा गया है कि क्या किसी लापता व्यक्ति की रिपोर्ट दर्ज की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News