ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता मोहसिन खान को 31 साल की उम्र में फैटी लीवर के कारण आया हार्ट अटैक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर मोहसिन खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मशहूर टीवी शो में 'कार्तिक' का किरदार निभाने वाले एक्टर पिछले ढाई साल से एक्टिंग और लाइमलाइट से काफी दूर हैं। वह न तो किसी सीरियल में नजर आ रहे हैं और न ही उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन की है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोहसिन खान ने इसकी वजह बताई। टीवी एक्टर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी सेहत के चलते कुछ समय के लिए अपने करियर से ब्रेक लिया है। 
  
इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्होंने सोचा था कि वह ढाई साल का ब्रेक लेंगे, लेकिन उनका ब्रेक लंबा हो गया। मोहसिन ने बताया कि उन्हें फैटी लीवर है और पिछले साल उन्हें हल्का दिल का दौरा भी पड़ा था। 'मैंने यह बात किसी को नहीं बताई लेकिन यह बहुत बुरा था। मुझे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता ने कहा, 'इस दौरान मुझे 2-3 अस्पताल बदलने पड़े लेकिन अब सब कुछ ठीक है।' मोहसिन ने यह भी कहा कि फैटी लिवर नींद के पैटर्न में गड़बड़ी के कारण भी होता है। 
 
 बता दें कि मोहसिन खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की दूसरी पीढ़ी में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ नजर आए थे. इस दौरान मोहसिन ने जहां कार्तिक का किरदार निभाया तो वहीं एक्ट्रेस शिवांगी अक्षरा की बेटी नायरा बनीं. कार्तिक और नायरा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसी शो के दौरान शिवांगी और मोहसिन के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों को प्यार हो गया। हालांकि, बाद में ऐसी खबरें भी आईं कि मोहसिन और शिवांगी का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर से फैंस हैरान रह गए. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शिवांगी अपने बरसाती को-स्टार कुशाल टंडन को डेट कर सकती हैं और कहा जा रहा है कि मोहसिन फिलहाल सिंगल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News