बेटी पर थी बाप की गंदी नजर, ताे पंचायत ने सरेअाम पत्नी से पिटवाया!

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2016 - 06:51 PM (IST)

भोपालः मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बेटी के साथ अश्लील हरकत करने वाले पिता की भरी पंचायत में चप्पलों से पिटाई कराई गई। पंचायत ने भरी सभा में पहले ताे पत्नी से पति की जबरन पिटाई करवाई, फिर उसका मुंह भी काला करवाया गया। पुलिस तक खबर पहुंची ताे गांववालाें ने चुप्पी साध रखी हैं। शनिवार को पुलिस गांव में लड़की के बयान लेने गई थी, लेकिन वो और उसका पिता गायब है। अब पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के बिना आगे की कार्रवाई होना मुश्किल है। 

बेटी को बुरी नीयत से पकड़ा
जानकारी के मुताबिक, टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर थाना अंतर्गत मनेथा पंचायत में एक पिता पर आरोप लगा कि उसने अपनी बेटी को बुरी नीयत से पकड़ा। घटना के वक्त उसकी पत्नी मजदूरी करने के लिए गई थी। पिता की हरकतों से जैसे-तैसे छूटी बेटी ने यह घिनौनी हरकत अपनी चाची और मां को बताई। 

पंचों के सामने मानी गलती
चाची और मां ने यह बात समाज के मुखिया के सामने रखी। समाज के लोगों ने पिता को बुलाकर कहा कि तुमने बहुत गलत काम किया है। इसके बाद 11 मई को पंचायत बुलाई गई, जिसमें पिता ने पंचों के सामने अपनी घिनौनी हरकत को स्वीकारा। ताे 12 गांव के पंचों और समाज ने आरोपी को सजा सुनाते हुए कहा कि उसकी पत्नी ही उसकी चप्पलों से पिटाई करे और मुंह काला करे।

हवन और पंडितों को भोज कराया
पंचों ने आरोपी का मुंडन कराया इसके बाद आरोपी को इलाहाबाद गंगा स्नान करने के लिए कहा गया। फरमान यह भी दिया गया था कि ये जब इलाहाबाद से वापस आ जाए तो उसके बाद गांव में हवन और पंडितों को भोज कराएगा। शनिवार को आरोपी ने इलाहाबाद से लौटकर गांव में ही अपने घर पर हवन कराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News