पत्नी से मारपीत करता था युवक, परेशान नाबालिग बेटी ने कर लिया सुसाइड

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 07:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 17 वर्षीय एक लड़की ने कथित रूप से अपने पिता के शराब पीने की लत और मां के प्रति उसके हिंसक व्यवहार से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। बड़वाह थाने के प्रभारी निर्मल श्रीवास ने बताया कि शुक्रवार को रावत पलासिया गांव में किशोरी ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि लड़की का एक कथित सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि उसके पिता शराब पीने के आदी हैं और अक्सर उसकी मां के साथ मारपीट करते हैं।

अधिकारी ने सुसाइड नोट का हवाला देते हुए बताया कि किशोरी ने पुलिस पर उसके पिता के खिलाफ शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया। हालांकि, श्रीवास ने पुलिस के खिलाफ लगाये गये आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई की और उससे अच्छे व्यवहार के लिए बांड भरवाया है।

खरगोन के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने कहा कि लड़की के पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पहले भी शिकायतों पर कार्रवाई की थी और उसे गिरफ्तार किया था। उनके अनुसार मृतक लड़की की छोटी बहन ने भी अपने पिता पर बहुत ज़्यादा शराब पीने और उनकी मां पर हमला करने का आरोप लगाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News