सामने आई रवि किशन की दूसरी पत्नी और बेटी...मुंबई की महिला का एक्टर से संबंध का दावा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 02:28 PM (IST)

नई दिल्ली: एक महिला का आरोप है कि वह अभिनेता और बीजेपी नेता रवि किशन की पत्नी है। खुद को अपर्णा बताने वाली महिला ने दावा किया कि उसकी शादी 1996 में रवि किशन से हुई थी। मुंबई की रहने वाली अपर्णा ने आरोप लगाया कि मौजूदा लोकसभा सांसद न तो उन्हें और न ही उनकी बेटी को स्वीकार कर रहे हैं। महिला ने कहा कि वह अपनी बेटी को कानूनी अधिकार दिलाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

रवि किशन की 'पत्नी' बोलीं, कोर्ट जाएंगी दरवाजा
अपर्णा ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरोप लगाया।, “मेरा नाम अपर्णा है और इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मैं यह स्थापित करना चाहता हूं कि यह लड़की अभिनेता रवि किशन की बेटी है। उसे उसका अधिकार मिलना चाहिए. इसके लिए मैं कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाऊंगा. हां, मैं अभिनेता और सांसद रवि किशन के बारे में बात कर रही हूं,'' 

अपर्णा ने आगे कहा, “मेरी मांग है कि या तो रवि किशन मेरी बेटी को गोद लें या कानूनी तौर पर स्वीकार करें। इसके लिए मैं कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाऊंगी। मैं कानून के अनुसार चलूंगी और मुझे कानून पर भरोसा है।' जब हम आमने-सामने मिलते हैं तो रवि किशन हमें स्वीकार कर लेते हैं, लेकिन सार्वजनिक तौर पर ऐसा नहीं करते. हम शादीशुदा थे और मैं उनकी विधिपूर्वक विवाहित पत्नी हूं। उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के सामने मेरी मांग में सिन्दूर लगाया और मेरे पास इसे साबित करने के लिए कई तस्वीरें हैं।” अपर्णा ने कहा कि उनकी शादी 1996 में हुई थी और उनके पास उनके वीडियो हैं।

महिला ने दावा किया, “हमारी शादी 1996 में बॉम्बे में बॉम्बे में हुई थी। मेरे पास शादी की तस्वीरें नहीं हैं क्योंकि उस समय कोई फोन नहीं था। मेरे पास हम तीनों की कई तस्वीरें हैं. मेरे पास रवि के माता-पिता के साथ भी वीडियो हैं। अब, मैं ये सभी सबूत अदालत के सामने पेश करूंगी।'' रवि किशन की कथित बेटी, जिसने खुद को शेनोवा बताया, ने आरोप लगाया कि अभिनेता-राजनेता ने कई वादे किए लेकिन उन्हें पूरा करने की कभी परवाह नहीं की।

शेनोवा ने  कहा, “हां, वह (रवि किशन) मेरे पिता हैं। जब मैं 15 साल की थी। तो मुझे पता चला कि वह मेरे पिता हैं।' मैं इस बात से परेशान थी कि मेरी मां ने मुझे नहीं बताया कि वह मेरे पिता हैं।' मैं उन्हें चाचा कहती थी। वह अक्सर मेरे जन्मदिन पर हमारे घर आते थे और मैं उनके परिवार से भी मिलताी थी। जब मैंने उनसे कहा कि मैं अपने पिता के रूप में आपके साथ समय बिताना चाहती हूं, तो वह कभी वहां नहीं थे। पिछले चार साल से वह हमसे कभी नहीं मिले. हम मेरी मां अब कह रही हैं कि हमें कोर्ट केस करना चाहिए. मैं परेशान हूँ। शेनोवा ने दावा किया, ''मैंने उनसे कभी बॉलीवुड से मदद नहीं मांगी, जब तक उन्होंने खुद नहीं कहा कि वह मेरी मदद करेंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News