आतंकियों द्वारा मारे गये भाईयों की मां का दर्द-मेरे बच्चों को क्यों छीन लिया?

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 02:44 PM (IST)

श्रीनगर: कश्मीर में आतंकवादियों की वहशत का शिकार हुये दो भाईयों के घर पर मातम पसरा हुआ है। जवान बेटों की अर्थी देख कर मां का कलेजा फट सा गया और वो चीख-चीख कर पूछती रही कि उसके बच्चों को क्यों छीन लिया गया।


शनिवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस के एसपीओ और उसके भाई को आतंकियों ने गोली मार दी। जिनके घर पर सब सामान्य थाउनके घर पर सन्नाटा पसर गया। इशफाक डार और उसके छात्र भाई उमर डार को चडबाग गांव में आतंकियों ने निकट से गोली मारी और फरार हो गये। जहां इशफाक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई वहीं उमर ने रविवार सुबह ईलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।


प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब दो जवान बेटों की लाश मां ने देखी तो जैसे उसका कलेजा फट सा गया। वहां मौजूद हर शख्स उस बिलखती मां के आगे बेबस नजर आ रहा था। वो चिल्ला-चिल्लाकर पूछ रही थी कि उससे उसके बेटे क्यों छीन लिये। वो अपने बच्चों के साथ ही कब्र में समा जाना चाहती थी और बार-बार कह रही थी कि हत्यारो मुझे भी मार डालो।


वहीं जब दोनों को सपूर्द-ए-खाक किया जा रहा था तो उनके एक रिश्तेदार ने कहा कि यां तो उन्हें बताया जाए कि उनके बच्चों का कसूर क्या था अन्यथा वे लोग यहां से पलायन कर जाएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News