कहां हुई चूक, कौन है हार का जिम्मेदार, 5 दिसंबर को कांग्रेस की अहम बैठक

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 08:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार और खराब प्रदर्शन के कारणों पर चर्चा के लिए मंगलवार को सभी 230 उम्मीदवारों की बैठक बुलाई है। पार्टी नेताओं ने यह जानकारी दी। एक नेता ने कहा कि बैठक में इस बात पर भी चर्चा होगी कि पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए और कैसे आगे बढ़ाया जाए। सूत्रों ने सोमवार को बताया कि वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी और अन्य लोग प्रतिभागियों के साथ पार्टी की हार के कारणों पर चर्चा करेंगे।

PunjabKesari

बैठक को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ संबोधित करने वाले हैं। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रमुख ने ‘पीटीआई-भाषा' से बातचीत में बैठक की पुष्टि करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव लड़ने वाले सभी 230 उम्मीदवारों की मंगलवार को एक बैठक बुलाई है।

PunjabKesari

भाजपा ने रविवार को मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 में से 163 सीट जीतकर दो-तिहाई बहुमत हासिल कर लिया, जबकि कांग्रेस सिर्फ 66 सीट पर सिमट गई। सोमवार को उम्मीदवारों को भेजे गए पत्र में कहा गया है, ''महत्वपूर्ण बैठक में आपकी उपस्थिति आवश्यक है । आपसे अनुरोध है कि आप सुबह 11 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचें।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News