तंत्र क्रिया से नहीं हुई संतान तो आग बबूला युवक ने तांत्रिक के बेटे पर चलाई गोली

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 08:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश के इंदौर में एक तांत्रिक के 35 वर्षीय बेटे पर सरेराह गोलीबारी करके उसकी हत्या की कोशिश के आरोप में दो लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक तंत्र क्रिया से एक आरोपी के घर संतान के जन्म का झांसा देने वाले तांत्रिक से ‘‘बदला'' लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ऋषिकेश मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान महेश शिंदेल (32) और सोनू व्यास (30) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बाइक सवार आरोपियों ने नकाब पहनकर अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में 22 मार्च की सुबह दीपक नागर (35) को गोली मारी, जब वह एक अन्य मोटरसाइकिल से चोइथराम फल-सब्जी मंडी जा रहा था। डीसीपी ने बताया कि पीठ पर गोली लगने से घायल नागर को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था और अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

मीणा ने बताया कि आरोपियों में शामिल शिंदेल की शादी के कई साल बाद भी उसके घर संतान का जन्म नहीं हुआ है और नागर के तांत्रिक पिता परसराम ने उसे कथित तौर पर झांसा दिया था कि उसकी तंत्र क्रिया के प्रभाव से वह पिता बन जाएगा।

डीसीपी के मुताबिक तंत्र क्रिया से लंबे समय तक कोई फायदा नहीं होने पर आग-बबूला शिंदेल ने तांत्रिक से बदला लेने के लिए उसके बेटे की हत्या की साजिश रची। उन्होंने बताया कि गोलीबारी की वारदात से दो दिन पहले शिंदेल और तांत्रिक के बीच जमकर विवाद हुआ था। डीसीपी ने बताया कि तांत्रिक के बेटे को गोली मारने के लिए शिंदेल ने उज्जैन से पिस्तौल खरीदी थी और इस वारदात की विस्तृत जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News