गुरुग्रामः शराब के नशे में धुत हमलावर ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 08:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के गुरुग्राम में एक मॉल में रविवार तड़के शराब के नशे में हुए झगड़े के दौरान एक हमलावर ने 26-वर्षीय एक व्यक्ति को गोली मार दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के सूरतगढ़ के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति की पहचान मोहित के रूप में की गई है।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में मोहित की जांघ में गोली लगी है और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने कहा कि भागने में सफल रहे आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि मोहित कुछ दिन पहले अपने भाई से मिलने दिल्ली आया था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार सुबह करीब छह बजे एमजी रोड पर डीटी सिटी सेंटर मॉल में हुई। मोहित दो दोस्तों के साथ शनिवार देर रात मॉल के एक क्लब में गया। क्लब के गेट पर नशे में उसकी एक आदमी से बहस हो गई। अधिकारी ने बताया कि बहस बढ़ने पर आरोपी ने मोहित पर गोली चला दी, जिससे उसकी जांघ में गोली लग गई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।'' पुलिस उप-निरीक्षक सरजीत सिंह ने कहा कि मोहित के बयान के आधार पर, रविवार को सेक्टर-29 पुलिस थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News