मोबाइल का क्या है इस्तेमाल? छात्र ने दिया ऐसा जवाब मास्टर के उड़े होश

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 06:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। कुछ वीडियोज़ हैरान करने वाले होते हैं, जबकि कुछ को देख चेहरे पर हंसी आ जाती है। ऐसी ही पोस्ट वायरल हो रही है, जिसे देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी। दरअसल यह पोस्ट एक परीक्षा-पत्र से जुड़ा है। अंग्रेज़ी मीडियम के छात्र ने पेपर में पूछे सवाल पर काफी फनी जवाब दिया, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे।  

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जहां एक छात्र से सवाल पूछा गया था- मोबाइल का क्या इस्तेमाल होता है? इसके जवाब में लड़क ने  पूरी कहानी लिख दी है। उसने लिखा है – मोबाइल नहीं होगा तो मूड ऑफ रहेगा। मूड ऑफ होगा तो पढ़ाई नहीं होगी। पढ़ाई न होने से नौकरी नहीं। नौकरी न होने से पैसे नहीं आएगा। फिर खाना नहीं मिलेगा। खाना न खाने के कारण इंसान दुबला होकर खराब दिखेगा। खराब दिखने के कारण उसे कोई पार्टनर नहीं मिलेगा और शादी नहीं होगी। शादी न होने से आप अकेले रहकर डिप्रेशन का शिकार होंगे और फिर अंत में आपकी मौत हो जाएगी। इस कहानी के अंत सबक में लिखा – बिना मोबाइल के कोई ज़िंदगी नहीं होती।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम creator03319 पर शेयर किया गया है। अबतक इसे 16 लाख से ज़्यादा व्यूज़ और हज़ारों कमेंट्स मिले हैं। लोगों ने इस पर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूज़र ने लिखा- ये फैक्ट है। एक अन्य यूज़र ने लिखा – लिखावट सुंदर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News