मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को प्यार में फंसा कर रचाई शादी, ससुराल पहुंचते ही युवती के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 05:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के पूर्णिया से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम और पहचान बदलकर एक हिंदू युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उससे शादी कर ली। युवती को इस धोखे का पता तब चला जब वह अपने ससुराल पहुंची और उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी की ये छठी शादी थी।
PunjabKesari
बता दें कि जियारुल ने युवती को अपना नाम शंकर यादव बताया और खुद को एक राजमिस्त्री के रूप में पेश किया। वह युवती के घर काम करने के लिए आया था। इसी दौरान उसने युवती को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं मुस्लिम युवक ने लोगों को अपने हिंदू होने पर यकीन दिलाने के लिए शंकर यादव के नाम से एक आधार कार्ड भी बनवा रखा था। जिसे देख युवती को उस पर भरोसा हो गया।
PunjabKesari
शादी के बाद जब युवती ससुराल पहुंची तो उसे सच्चाई का पता चला कि उसका पति मुस्लिम है और इससे पहले उसकी पांच शादियां हो चुकी हैं। ये सब जानकर युवती के होश उड़ गए। वह किसी तरह ससुराल से निकलने का रास्ता ढूंढने लगी। युवती ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल में उसे धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया गया। वह कहती है कि आरोपी और उसके परिवार ने उसे घर से बाहर निकलने नहीं दिया और उसके साथ मारपीट भी की गई। महिला ने बताया कि उसे बंधक बना कर 'बीफ' खाने के लिए मजबूर किया गया।

किसी तरह महिला ने रात के समय भागने का प्रयास किया और सीधे थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्णिया के एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News