गले में रुद्राक्ष की माला, माथे पर चन्दन और धोती पहन महाकाल की भक्ति में डूबे नजर आए विराट-अनुष्का, भस्म आरती में भी भाग लिया

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 02:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने शनिवार तड़के मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के महाकालेश्वर मंदिर में भगवान शिव की पूजा की। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और उनकी पत्नी ने सुबह चार बजे ‘भस्म आरती' की। यह जोड़ा करीब 30 मिनट तक मंदिर के नंदी हॉल में बैठा रहा।  

उन्होंने गर्भगृह में ‘पंचामृत पूजा अभिषेक' भी किया। कोहली इस दौरान धोती पहने हुए थे। वह गले में रुद्राक्ष की माला पहने थे जबकि और सिर पर चंदन का लेप लगा हुआ था। अनुष्का ने यहां हल्के गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने मंदिर में एक घंटे से अधिक समय बिताया। मंदिर से निकलने के बाद अनुष्का ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हम यहां दर्शन के लिए आए और सब कुछ अच्छे से हुआ। शुक्रया।'' ।

कोहली ने कहा, ‘‘जय महाकाल...आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'' ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की श्रृंखला के तीसरे मैच में शुक्रवार को भारतीय टीम को नौ विकेट से शिकस्त मिली थी। कोहली ने इस मैच की पहली पारी में 22 रन और दूसरी में 13 रन बनाए। महाकालेश्वर मंदिर देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News