CSK के खिलाड़ी को आउट होने पर  विराट कोहली ने दी गाली, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 12:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार प्रतिस्पर्धी एक्शन में वापसी करते हुए मैदान पर काफी एक्टिव दिखे। उनका मैदान में एक बार फिर से एग्रेसिव अंदाज  देखने को मिला। दरअसल, शुक्रवार की शाम आईपीएल 2024 के पहले सीएसके वर्सेस आरसीबी मुकाबले के दौरान हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए इस मुकाबले में विराट कोहली ने सीएसके के सलामी बल्लेबाज रचिन रविंद्र को सैंड-ऑफ दिया। इस दौरान उन्होंने कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया जो कैमरे में कैद हो गए। इसका एक  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी आरसीबी की टीम ने चेन्नई के सामने जीत के लिए 174 रनों का लक्ष्य रखा। इस स्कोर का पीछा करते हुए सीएसके के  रचिन रविंद्र शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग ही नहीं रहा था कि यह उनके आईपीएल करियर का पहला मैच है।

 रचिन ने 15 गेंदों पर 3 छक्कों और इतने ही चौकों की मदद से 37 रनों की तूफानी पारी खेल डाली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 246.67 का रहा। 7 वें ओवर की आखिरी गेंद पर जब रचिन एक और बड़ा शॉट खेलने गए तो वह डीप मिड विकेट की दिशा में रजत पाटीदार को कैच थमा बैठे। आरसीबी ने रचिन के विकेट गिरने पर राहत की सांस ली, वहीं विराट कोहली का भी  एग्रेशन फौरन बाहर आ गया और कोहली ने रचिन को आउट होने के बाद सैंड-ऑफ दिया।

दूसरी ओर, विराट कोहली जनवरी के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी पर उदास दिखे। कोहली पावरप्ले में चेन्नई के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाए और उन्हें एक छोर संभालने के लिए संघर्ष करना पड़ा जब मेहमान टीम ने कई विकेट खो दिए, जिससे स्कोर 41 रन पर 0 से 72 रन पर 5 विकेट हो गया। 12वें ओवर में मुस्तफिजुर रहमान के बाउंसर ने कोहली को आउट कर दिया। आरसीबी की पारी का ओवर. पूर्व कप्तान आईपीएल 2024 के ओपनर में 20 गेंदों में सिर्फ 21 रन बना सके।

अनुज रावत के 48 और दिनेश कार्तिक के 38 रन ने बेंगलुरु को 173 रन तक पहुंचाया, लेकिन 5वें विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी पर्याप्त नहीं थी क्योंकि सुपर किंग्स ने केवल 18.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और विराट कोहली सोमवार, 25 मार्च को बेंगलुरु में अपने अगले मैच में पंजाब किंग्स की मेजबानी में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News