हार्दिक पंड्या को लेकर फिर से फैंस ने की हूटिंग, विराट कोहली के एक इशारे से चुप हो गया पूरा वानखेड़े स्टेडियम

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 08:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 मैच के दौरान जब हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करने आए तो वानखेड़े स्टेडियम में भीड़ द्वारा की जा रही हूटिंग से विराट कोहली नाराज दिखे। मैच से पहले रोहित शर्मा के स्थान पर हार्दिक को मुंबई इंडियंस का कप्तान नियुक्त करने के फैसले को प्रशंसकों ने अच्छा नहीं लगा और लगातार तीन हार के बाद, दर्शकों का एक वर्ग ऐसा था जिसने पहले हार्दिक की आलोचना की थी। हालाँकि, कोहली भीड़ की प्रतिक्रिया से प्रभावित नहीं हुए और उन्होंने नकारात्मक स्वागत को रोकने का इशारा किया और उनसे एमआई कप्तान के लिए जयकार करने का आग्रह किया। यह इशारा तेजी से वायरल हो गया और उपयोगकर्ताओं ने उनके हस्तक्षेप के लिए उनकी प्रशंसा की।  

आरसीबी की पारी के दौरान जब हार्दिक पहली बार गेंदबाजी करने आए तो उनकी आलोचना की गई, लेकिन दर्शकों की सबसे कम प्रतिक्रिया तब आई जब वह रोहित के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए। जहां रोहित के हर शॉट को दर्शकों ने खूब सराहा, वहीं हार्दिक को भीड़ से सराहना पाने में काफी दिक्कत हुई।

कोहली ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए दर्शकों को हूटिंग करने से रोका और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्हें यह याद दिलाते हुए भी देखा जा सकता है कि हार्दिक एक भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं।

परिणाम लगभग तत्काल था क्योंकि भीड़ के एक वर्ग ने "हार्दिक, हार्दिक" का नारा लगाना शुरू कर दिया और एमआई कप्तान ने विल जैक के खिलाफ पहली गेंद पर छक्का जड़कर इस उत्साह का जवाब दिया।

मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के साथ-साथ जसप्रित बुमरा के पांच विकेट की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को बड़े पैमाने पर हराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News