कड़वाहट खत्म कर मैदान में गले मिले विराट कोहली-गौतम गंभीर, सुनील गावस्कर ने कहा- ''ऑस्कर के हकदार''

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 08:50 AM (IST)

नई दिल्ली: जब भारतीय क्रिकेट में विवाद की बात आती है, तो गौतम गंभीर और विराट कोहली का नाम सबसे पहले आता है।  पिछले कुछ वर्षों में मैदान पर हुए हर विवाद के बाद यह किस्सा सभी की आंखों के सामने आ जाता है। इस बार भी प्रशंसकों को कुछ इसी तरह की उम्मीद थी,लेकिन हुआ बिल्कुल उलट। गौतम गंभीर और विराटकोहली एक दूसरे गले मिलते दिखे जिसे देख फैंस भी काफी शोक्ड थे।  दरअसल, राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु शुक्रवार को बेंगलुरु में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ भिड़ी औऱ अंततः सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इस दौरान प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ, जब एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के खेल के दौरान दिल्ली के गुस्सैल लड़कों ने दुश्मनी का कोई संकेत नहीं दिखाया और एक-दूसरे को गले लगाया। ऐसा लग रहा था कि दोनों ने मनमुटाव को ख़त्म कर दिया है दोनों ने चेहरे पर मुस्कुराहट थी और इस पल ने कमेंट्री बॉक्स से लेकर सोशल मीडिया तक प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रियाएं दीं।
 
यह दृश्य़ उश समय देखने को मिला जब पहली पारी के दूसरे रणनीतिक टाइमआउट के दौरान हुई जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और गंभीर मैदान से बाहर चले गए। दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया और गले मिले, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा और क्लिप के इंटरनेट पर वायरल होने के तुरंत बाद ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आईं। यहां तक ​​कि उस समय के अंग्रेजी कमेंटेटर - रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर भी गले मिलने के क्षण पर अपने विचार साझा करने से खुद को नहीं रोक सके।

जैसे ही ब्रॉडकास्टर्स ने पूरे मैच के दौरान कई बार क्लिप चलाई, शास्त्री ने ऑनएयर कहा, "विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इस गले मिलने के लिए केकेआर को फेयरप्ले पुरस्कार।" गावस्कर ने भी अपना हिस्सा लेने में देर नहीं की और कहा, "न केवल एक फेयरप्ले पुरस्कार, बल्कि एक ऑस्कर पुरस्कार भी।" अनजान लोगों के लिए, विश्व सिनेमा में बेहतरीन अभिनेताओं को ऑस्कर दिया जाता है और दिल्ली के लड़कों द्वारा साझा किए गए लंबे समय से चले आ रहे विवाद को देखते हुए गावस्कर की टिप्पणी वास्तव में प्रफुल्लित करने वाली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News