शिक्षा मंत्री की वायरल हो रही तस्वीर का सच आया सामने, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 02:33 PM (IST)

जहानाबाद(मुकेश कुमार): बिहार की राजनीति में उथल-पुथल मचाने वाली शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद की वायरल हो रही तस्वीर का सच सामने आ गया है। वायरल हो रही वह तस्वीर तो सही है लेकिन तस्वीर में शराब होने की बात फर्जी है। मंत्री का कहना है कि जल्द ही साजिश करने वालों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया जाएगा।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, शिक्षा मंत्री की एक तस्वीर वायरल हुई। आरोप लगाया गया कि तस्वीर में उनके सामने रखे टेबल पर शराब पड़ी हुई है। जब इस वायरल तस्वीर का सच जानने की कोशिश की गई तो पता चला कि यह तस्वीर तो सही है लेकिन तस्वीर में शराब होने की बात गलत है।

गिलास के रंगीन होने पर बदला पानी का रंग
तस्वीर के वायरल होने को लेकर जब शिक्षा मंत्री से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह 16 फरवरी को औरंगाबाद जिले के दाउदनगर के भाजपा नेता संजय कुशवाहा के घर गए थे। यह तस्वीर उनके घर की है। उन्होंने बताया कि टेबल पर रखा गिलास रंगीन था जिसमें पानी डालने पर उसका रंग भी रंगीन हो गया जो शराब की तरह प्रतीत हुआ। उसी गिलास में रखे पानी को लेकर विरोधियों ने दुष्प्रचार शुरू कर दिया।

भाजपा नेता के घर पहुुुंचकर की गई जांच
मंत्री की बात में कितनी सच्चाई है इस बात का पता लगाना भी जरूरी था। संजय कुशवाहा के घर पहुुुंचकर जब इस बात की पड़ताल की गई तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। जब उस गिलास में पानी डालकर देखा गया तो उसका रंग शराब की तरह प्रतीत हुआ। इससे यह बात साफ हो गई है कि यह मंत्री के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने के लिए रची गई साजिश थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News