उत्तर प्रदेशः प्रतापगढ़ में ग्राम प्रधान की गला रेतकर हत्या, कार की पिछली सीट पर मिली खून से लथपथ लाश

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 11:40 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार शाम एक आम के बाग में खड़ी कार से एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव बरामद किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर कुण्डा थाना क्षेत्र में यह घटना हुई। 

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जिले के ही एक ग्राम प्रधान करुणेश कुमार उर्फ मम्मन (34) के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, कुमार की गला रेतकर हत्या की गई। कुण्डा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अजीत सिंह ने बताया कि थाना महेशगंज क्षेत्र के ग्राम डिहवा जलालपुर के प्रधान का खून से लथपथ शव कोतवाली कुण्डा क्षेत्र के ताजपुर जमेठी मार्ग पर अवसान देवी धाम जाने वाले रास्ते में स्थित आम के बाग में एक खड़ी कार में पाया गया। 

उन्होंने बताया कि कार से खून टपकता हुआ देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार का शीशा तोड़ कर कुमार को बाहर निकाला और उसे कुण्डा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि ग्राम प्रधान की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विभिन्न पहलुओं पर घटना क़ी जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News