VIDEO: केजरीवाल को जमानत मिलते ही खुशी से झूम उठे सिसोदिया और आतिशी, एक दूसरे को लगाया गले

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) में खुशी का माहौल है। याद दिला दें कि इस साल 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें तीन हफ्ते की जमानत मिली थी ताकि वे प्रचार कर सकें। इसके बाद उन्हें फिर से सरेंडर करना पड़ा था। अब सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिलने के बाद पार्टी के नेता और कार्यकर्ता खुशियां मना रहे हैं। 

सिसोदिया और आतिशी की खुशी का वीडियो वायरल
जमानत के फैसले के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसमें AAP की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। दोनों नेता लैपटॉप पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने की खबर आई, मनीष सिसोदिया और आतिशी ने एक-दूसरे से गले मिलकर इस खुशी को साझा किया। मनीष सिसोदिया को भी हाल ही में कोर्ट से जमानत मिली थी, इसलिए यह खुशी और भी खास बन गई।
 

AAP नेताओं ने बांटी मिठाई
दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के मामले में सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद AAP नेताओं ने जश्न मनाया। मनीष सिसोदिया, सौरभ भारद्वाज, आतिशी और अन्य नेताओं ने पार्टी कार्यालय में मिठाई बांटी और एक-दूसरे को बधाई दी। AAP के कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी के इस ऐतिहासिक फैसले पर खुशी जाहिर की और कहा कि यह सच्चाई की जीत है।

झूठ का पर्दाफाश हुआ- सिसोदिया 
अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह साबित करता है कि केजरीवाल एक सच्चे, ईमानदार और देशभक्त नेता हैं। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल को जेल में डालने के लिए हजारों तरह की साजिशें रची गईं, लेकिन आखिरकार सच्चाई की जीत हुई है। सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज झूठ का पर्दाफाश हुआ है। इस फैसले से आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ी राजनीतिक जीत मिली है, और पार्टी कार्यकर्ता इसे अपनी सच्चाई की विजय के रूप में देख रहे हैं।

केजरीवाल ईमानदार राजनीति का ब्रांड हैं- राघव चड्ढा
राघव चड्ढा ने कहा, "मैं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हूं। वह (अरविंद केजरीवाल) सिर्फ एक नाम नहीं, बल्कि ईमानदार राजनीति का ब्रांड हैं। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण उन्हें 6 महीने के लिए जेल जाना पड़ा। आप को और मजबूती मिलेगी... मैं फैसले का स्वागत करता हूं। अरविंद केजरीवाल का स्वागत है। हम सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेश को पढ़ने के बाद आगे की रणनीति बनाएंगे ताकि यह समझ सकें कि किन शर्तों के तहत जमानत दी गई है। दिल्ली और देश में खुशी की लहर है। अरविंद केजरीवाल अब आगामी हरियाणा चुनाव में आप के लिए प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News