Vikas Sethi की मौत का सच आया सामने, पत्नी ने किया खुलासा- फंक्शन में गए थे तभी अचानक…

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 03:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बेहद दुखद खबर सामने आई, जिसने सभी को गहरे सदमे में डाल दिया। पॉपुलर टीवी शोज़ 'कसौटी जिंदगी की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आ चुके अभिनेता विकास सेठी का निधन हो गया। महज 48 साल की उम्र में उनकी अचानक मृत्यु ने पूरे टीवी जगत को शोकाकुल कर दिया है। करिश्मा तन्ना सहित कई टीवी सेलेब्रिटीज़ ने विकास को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की।

विकास सेठी के निधन के कारण:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास सेठी का निधन नींद में हुआ। असली वजह सामने आने पर पता चला कि वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। कोविड से पहले ही उनके पास काम नहीं था, और इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में काम मांगने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। धीरे-धीरे उन्होंने अपने दोस्तों से भी संपर्क तोड़ लिया। इस आर्थिक दबाव के चलते उनकी हालत बिगड़ने लगी और अंततः दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

 विकास सेठी अपनी पत्नी जाह्नवी के साथ एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए नासिक गए थे। फंक्शन के बीच ही उनकी तबियत खराब होने लगी। उन्हें उल्टी और दस्त होने लगे। डॉक्टर की जांच के बाद वह सो गए, लेकिन अगली सुबह जब जाह्नवी उन्हें जगाने आईं, तो पता चला कि उनका निधन हो चुका है। डॉक्टर ने पुष्टि की कि विकास सेठी की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Sethi (@vikass.sethi)

 
विकास सेठी 'कसौटी जिंदगी की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों और शोज़ में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके थे। उनके निधन से उनके परिवार और प्रशंसकों का दिल टूट गया है। वह अपने पीछे अपनी पत्नी और जुड़वा बच्चों को छोड़ गए हैं, जिनके प्रति उनका गहरा लगाव था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News