JNU कैंपस में VC जगदीश कुमार की गाड़ी पर हमला, गाड़ी के शीशे तोड़े, हाथापाई की कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 12:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के वाइस चांसलर एम. जगदीश कुमार की कार पर यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर ही प्रदर्शनकारी छात्रों ने हमला कर दिया। यह बात खुद जगदीश कुमार ने बताई। उन्होंने कहा कि मैं यह देखने आर्ट्स एंड एस्थेटिक्स स्कूल गया था कि परीक्षाएं कैसे चल रही है। जब मैं प्रशासन खंड की तरफ वापस हो रहा था, 15 से 20 छात्रों ने मुझे घेर लिया, अपशब्द कहे और मुझ पर हमला करने का प्रयास किया।'' इस दौरान उनकी कार का शीशा टूट गया।
PunjabKesari
कुमार ने बताया, ‘‘मैं यह देखने आर्ट्स एंड एस्थेटिक्स स्कूल गया था कि परीक्षाएं कैसे चल रही है । जब मैं प्रशासन खंड की तरफ वापस हो रहा था, 15 से 20 छात्रों ने मुझे घेर लिया, अपशब्द कहे और मुझ पर हमला करने का प्रयास किया।'' उन्होंने बताया, ‘‘विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मियों ने तथा सादे कपड़ों में तैनात पुलिसकर्मियों ने मुझे बचा लिया।“
PunjabKesari
बता दें कि बीते गुरुवार को जेएनयू प्रशासन ने छात्रावास के अध्यक्षों से फीस बढ़ोतरी पर बैठक बुलाई थी। दरअसल, आंदोलन और विरोध प्रदर्शन के बाद छात्रों ने छात्रावास फीस वृद्धि के खिलाफ पहले दिन परीक्षाओं का बहिष्कार किया था। इधर, जेएनयू के कुलपति एम जगदीश कुमार ने कहा था कि परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगी।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News