भीषण सड़क हादसा: कार और वैन में जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत...4 घायल

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 03:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के धुले जिले में रविवार को एक वैन और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा सुबह शिंदखेड़ा तालुका के दासवेल फाटा में हुआ। उन्होंने बताया कि एक वैन के एक कार से टकरा जाने से तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में चार लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दुर्घटना के समय वैन का चालक नशे में था, उसे मामूली चोटें आईं हैं। उन्होंने बताया कि नरदाना पुलिस घटना की जांच कर रही है।

वहीं, एक अन्य हादसा संभाजी नगर में हुआ। यहां शराब के नशे में धुत कार चालक ने एक अन्य कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की जान गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें...
- '
नौटंकी कर रहे हैं केजरीवाल...', दिल्ली CM के इस्तीफे ऐलान पर बोले कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज ऐलान किया है कि वह 2 दिन बाद अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। सीएम के इस बयान को लेकर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि यह महज एक नौटंकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News