चलती कार में तीन लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ किया गैंगरेप, चिल्लाने पर तेज कर देते थे म्यूजिक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 07:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार में सहरसा जिले के सदर इलाके में चलती कार में तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामुहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। लड़की के चीखने पर आरोपी गाड़ी में जोर से म्यूजिक बजा देते थे ताकि पीड़िता की आवाज बाहर न जा सके। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

सहरसा के पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार 16 सितंबर को सदर थानाध्यक्ष को एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म होने की सूचना प्राप्त हुई। बयान के मुताबिक पीड़िता का तुरंत मेडिकल परीक्षण कराया गया। हालांकि अनुसंधानकर्ताओं को किसी भी प्रकार ‘बाहरी जख्म' नजर नहीं आया।

बयान के अनुसार इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। इस दल ने एक आरोपी और सदर थाना क्षेत्र निवासी अजित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना में प्रयुक्त गाड़ी (स्कार्पियो) को बरामद कर लिया गया है।

घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। सहरसा के पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने कहा, जांचकर्ता सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि उक्त अपराध बंदूक का भय दिखाकर किया गया था या नहीं। उन्होंने कहा कि जांच जारी है। सहरसा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बयान में कहा गया है कि पीड़िता एवं आरोपी एक ही मुहल्ले का रहने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News