दिल दहला देने वाली घटना: टोयोटा फॉर्च्यूनर ने बुजुर्ग को बेरहमी से कुचला, video viral

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 10:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के झांसी में एक संकरी सड़क पर, एक टोयोटा फॉर्च्यूनर ने वाहन के पीछे बैठे एक 70 वर्षीय व्यक्ति को कुचल दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना झाँसी के सीपरी बाज़ार इलाके में घटी जब एक संकरी गली में दोनों तरफ कारें खड़ी थीं, इस दौरान ड्राइवर कार को पीछे कर रहा था कि पीछे बैठा एक बुजुर्ग गाड़ी के नीचे आ गया। 

सीसीटीवी में कैद चार मिनट लंबे वीडियो में एक सफेद उत्तर प्रदेश-पंजीकृत टोयोटा फॉर्च्यूनर एक संकरी गली में पलटती हुई दिखाई दे रही है। कुछ सेकंड बाद, राजेंद्र गुप्ता नाम के एक व्यक्ति को एसयूवी के नीचे गिरते हुए देखा गया। ड्राइवर इस बात से अनजान था कि कार के नीचे एक आदमी है, उसने गाड़ी को कुछ मीटर तक उलटा किया।

कार द्वारा घसीटे जाने के कारण वह आदमी दर्द से चिल्ला रहा था। जब लोगों ने चीखें सुनीं तो वे कार की ओर दौड़े और ड्राइवर ने अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी. खून से लथपथ आदमी सड़क पर पड़ा हुआ था और जब ड्राइवर ने उसे आगे बढ़ाया तो वह कुछ फीट तक घसीटता हुआ चला गया।

सड़क पर भीड़ जमा होने के कारण फॉर्च्यूनर का ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतर गया, जिसने उस व्यक्ति को कार के नीचे से बाहर निकाला। एसयूवी का वजन 2.5 टन से अधिक है और इस घटना में व्यक्ति को गंभीर चोटें आईं। पुलिस को बुलाया गया और वाहन चालक ने मदद की पेशकश की। वह बुजुर्ग को अपनी गाड़ी से अस्पताल ले गए। बुजुर्ग व्यक्ति के बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने, एक व्यक्ति के जीवन को खतरे में डालने और गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News