गैंगस्टर गोल्डी बरार की कैलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या ? अमेरिकी पुलिस का आया बयान

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 10:17 AM (IST)

 इंटरनेशनल डेस्क:  पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी गोल्डी बरार की हत्या की खबरों पर अमेरिकी पुलिस का बयान सामने आया है। पुलिस मे इस सबी खबरों कोने गलत बताया है. इससे पहले एक भारतीय समाचार वेबसाइट की रिपोर्ट में अमेरिकी समाचार चैनलों के हवाले से दावा किया गया कि बरार पर मंगलवार शाम को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में हमला किया गया था, हालांकि कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने बुधवार को इन रिपोर्ट्स का खंडन किया है। 

अमेरिकी पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे के गैंगस्टर गोल्डी बरार की कैलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और दावा किया कि ऐसी खबरें 'गलत' थीं।

गोल्डी बरार की मौत पर सवाल का जवाब देते हुए पुलिस ने कहा, "हम पुष्टि कर सकते हैं कि पीड़ित गोल्डी बरार नहीं था। पीड़ित की पहचान प्रेस विज्ञप्ति में है और उसकी तस्वीर संलग्न है। हमें नहीं पता कि यह अफवाह कहां थी गोल्डी बरार ने शुरुआत की, लेकिन यह हमारी ओर से नहीं था। अंतर्राष्ट्रीय समाचार आउटलेट्स ने हमारी एजेंसी से जांच करने से पहले इसे एक तथ्य के रूप में प्रकाशित करना शुरू कर दिया।"

कल कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में झगड़े के बाद दो लोगों को कथित तौर पर गोली मार दी गई। फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि उनमें से एक की बाद में अस्पताल में मृत्यु हो गई। घटना के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि घटना में मारा गया व्यक्ति कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News