पश्चिम बंगाल: कोलकाता में निर्माणाधीन इमारत गिरने से 6 की मौत, कई अन्य घायल

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता में रविवार रात एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि गार्डन रीच इलाके के हजारी मोल्ला बागान में आधी रात के आसपास पांच मंजिला इमारत ढह गई। उन्होंने बताया कि जीवित बचे लोगों की तलाश के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है जो मलबे में फंसे हो सकते हैं।

कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने व्यक्तिगत रूप से घटनास्थल का निरीक्षण किया और चल रहे बचाव प्रयासों का आकलन किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "रविवार देर रात गार्डन रीच इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई। हमने कुछ लोगों को बचाया है। बचाव अभियान अभी भी जारी है।" मौके पर एंबुलेंस तैनात कर दी गईं। 

प्रत्यक्षदर्शियों, ने बताया कि इमारत गिरने से पहले ही कंक्रीट के टुकड़े गिरने लगे थे। घटना के साथ तेज आवाज हुई और ढांचा ढहते ही आसपास धूल का घना बादल छा गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, मलबा घनी आबादी वाले इलाके में आसपास की झोपड़ियों पर बिखर गया। एक स्थानीय निवासी ने कहा, "हालांकि निर्माणाधीन इमारत में कोई नहीं रहता था, लेकिन यह बगल की झुग्गियों पर गिर गई। हमें डर है कि कई लोग अभी भी मलबे के नीचे फंसे हो सकते हैं।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News