इटावा में मधुमक्खियों के हमले से बुजुर्ग की मौत, 14 अन्य घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 01:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क : इटावा जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में एक मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों के हमले से एक बुजुर्ग की मौत हो गयी और 14 अन्य लोग घायल हो गये। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि इटावा जिले के नया नगला निवासी राधेश्याम राजपूत ने अपनी बीमार बेटी के स्वस्थ हो जाने पर प्रसिद्ध सिद्ध पीठ हनुमान मंदिर पिलुआ महावीर पर झंडा चढ़ाने की मन्नत मानी थी।

बेटी के स्‍वस्‍थ होने पर राधेश्याम मंगलवार को अपराह्न करीब तीन बजे मंदिर पर झंडा चढाने के लिए गांव के लोगों संग ट्रैक्टर द्वारा मंदिर जा रहे थे, तभी रास्ते मे सिंघावली गांव और विजयपुरा गांव के बीच एक पीपल के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते को किसी शरारती ने छेड़ दिया।

इसके बाद मधुमक्खियों के झुंड ने अचानक ट्रैक्टर मे बैठे श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया जिसमें 15 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर सौरभ गुप्ता ने बताया कि मधुमक्खी के झुंड के हमले से घायल 15 लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से तुलसी राम (70) को मृत पाया गया। उन्‍होंने कहा कि शेष 14 घायलों को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है जो सभी खतरे से बाहर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News