'पॉप सॉरी, मुझे माफ करना', यह लिख ट्रेन के आगे कूदी दो बहनें

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दक्षिणी दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब दो बहनों से रेलवे ट्रैक के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। लड़कियों की पहचान मीनाक्षी और उर्वशी के रूप में हुई है जिनकी उम्र 15 से 18 साल की बताई जा रही है। दोनों रिश्ते में बहनें लगती थी। वहीं मीनाक्षी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि पापा सॉरी, मुझे माफ करना। 

पुलिस अधिकारी के अनुसार मीनाक्षी अपने परिजनों के साथ पलवल इलाके में रहती थी। जबकि उर्वशी गाजियाबाद की रहने वाली थी। रविवार शाम करीब 6 बजे दोनों फरीदाबाद की ओर से आ रही एक ट्रेन के आगे कूद गई जिन्हे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान मीनाक्षी के बैग से से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि पापा, सॉरी आप प्लीज खुश रहना। मुझे माफ कर देना। लव यू ब्रदर...दीपक। आई एम सो साॅरी। सॉरी बहन मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई, मुझे माफ कर देना। मैं तुझे बहुत चाहती हूं, मम्मी-पापा का ख्याल रखना। 

सुसाइड नोट में मीनाक्षी अपनी किसी गलती के लिए अपने पिता से माफी मांग रही है। हालांकि इससे खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। दिल्ली पुलिस रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से मामले की छानबीन कर रही है। दोनों लड़कियों के परिजनों को उनकी मौत की सूचना दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News