श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली का एक्सीडेंट, एक ही परिवार के 3 लोगों समेत 5 की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मध्यप्रदेश के दतिया जिले के दुरसड़ा थाना क्षेत्र में आज तड़के श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरकर पलट गयी, जिससे उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गयी और 25 श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को दतिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के दिसवार गांव से रतनगढ़ माता मंदिर जवारे चढ़ाने जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली दुरसड़ा थाना क्षेत्र के जोरा मैथाना पाली गांव के पास अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरकर पलट गयी। 

दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों सहित 5 की मौत हो गयी और पच्चीस श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में सोनम (11), क्रांति (17), सीमा (30), कामनी (19) और विनीता (30) शामिल हैं।

 बताया गया है कि दिसवार गांव के सरपंच बापू दांगी के घर देवी अनुष्ठान था। इस अनुष्ठान में जवारे बोए गए थे। इन जवारों को रतनगढ़ माता मंदिर पर अर्पित करना था। जवारो को अर्पण करने के लिए सरपंच के साथ ग्राम के लगभग दो सौ की संख्या में छह ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर सवार होकर श्रद्धालु तड़के घर से निकले थे। तभी जोरा बागपुरा और मेंथाना पाली के बीच बनी कुरेठा की पुल पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गयी। दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी मारकर पुल से लगभग 15 फीट नीचे गड्ढे में गिर गयी। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News