आज देशभर में मनाया जाएगा बकरीद का त्यौहार (पढ़ें 12 अगस्त की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 06:04 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): देशभर में आज ईद का त्यौहार मनाया जाएगा। दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, उत्तर प्रदेश, बिहार में ईद के त्यौहार को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इससे पहले रविवार की शाम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेकैंया नायडू ने देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी।
PunjabKesari
कश्मीर में लोगों मस्जिदों में नमाज पढ़ने की दी जाएगी इजाजत
सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि आज ईद-उल-अजहा के मौके पर कश्मीर में लोगों को मस्जिदों में नमाज पढ़ने की इजाजत दी जाएगी। मोबाइल और लैंडलाइन फोन पर लगी रोक भी यथाशीघ्र हटा ली जाएगी। 
PunjabKesari
आज डिस्कवरी चैनल पर आएगी Man VS Wild, पीएम मोदी आएंगे नजर 
आज से डिस्कवरी चैनल पर आने वाले शो Man VS Wild में इस बार Bear Grylls के साथ पीएम मोदी उत्तराखंड के जंगलों में नजर आयेंगें। इस शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।
PunjabKesari
आज चीन में द्विपक्षीय मामलों पर बात करेंगे एस जयशंकर
विदेश मंत्री एस जयशंकर चीन के साथ द्विपक्षीय और क्षेत्रीय मुद्दों पर बातचीत करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच अक्टूबर में होने वाली दूसरी अनौपचारिक शिखर वार्ता के मद्देनजर रविवार को बीजिंग पहुंचे। डा. जयशंकर इस दौरान आज राज्य पार्षद और चीन के विदेश मंत्री वांग यी के साथ सांस्कृतिक और दोनों के लोगों के बीच संबंधों पर भारत-चीन उच्च स्तरीय दूसरी बैठक की सह-अध्यक्षता करेंगे।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News