हिमांशु भाऊ के 3 शूटर्स एनकाउंटर में ढेर, दिल्ली के बर्गर किंग केस में थे आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 05:50 AM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा पुलिस और दिल्ली अपराध शाखा ने शुक्रवार को एक संयुक्त अभियान में सोनीपत में तीन बदमाशों को मार गिराया। पिछले महीने पश्चिमी दिल्ली के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति की हत्या में कथित तौर पर शामिल दो बदमाश भी मारे गए अपराधियों में शामिल हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान आशीष उर्फ ​​लालू, सन्नी खरार और विक्की रिधाना के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि तीनों हिमांशु भाऊ गिरोह के सदस्य थे। एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ सोनीपत के खरखौदा इलाके में हुई। उन्होंने बताया कि हरियाणा और दिल्ली पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। 

पुलिस के मुताबिक इस मामले में विजेंद्र ने साल 2018 मे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के साथ मिलकर एक चश्मदीद की हत्या की थी। इतना ही नहीं स्पेशल सेल ने कुछ समय पहले फरीदाबाद में विजेंद्र को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया था। 

तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए, बरसा दी गोलियां
18 जून को तीन लोग बाइक पर सवार होकर आउटलेट पर आए। पुलिस के अनुसार, उनमें से एक हथियार से लैस होकर बाहर बाइक लेकर खड़ा रहा, जबकि अन्य दो ने अंदर जाकर 26 वर्षीय अमन जून पर कुल 40 राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News