दिल्ली में पटाखे के गोदाम में लगी भीषण आग, कमरे के अंदर मिली जली हुई लाश

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 05:14 PM (IST)

नई दिल्लीः उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में सोमवार को पटाखों के एक गोदाम में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोनिया विहार की गली नंबर एक स्थित चौहान पट्टी में सुबह चार बजे हुई।

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पाने में दो घंटे लगे। पुलिस ने बताया कि एक कमरे के अंदर से एक व्यक्ति का जला हुआ शव बरामद किया गया है। संभवतः यह शव गोदाम की देखभाल करने वाले का है जो परिसर में सो रहा था।

एक अधिकारी ने कहा, "पता चला कि 200 वर्ग गज के भूखंड का मालिक कृष्ण है जिसने यह परिसर वजीराबाद में रहने वाले जावेद को किराए पर दिया था।" अधिकारी ने बताया कि भूखंड में एक कमरा था जिसमें कुछ पटाखे रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि जावेद इस परिसर का इस्तेमाल पटाखों को रखने के लिए करता था। उन्होंने बताया कि यह भी संदेह है कि गोदाम अवैध रूप से चल रहा था और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जावेद को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं तथा आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News