कॉन्सर्ट में शख्स ने गर्लफ्रेंड को किया ऐसे प्रपोज, मिला बड़ा सरप्राइज, देखें वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 02:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्यार हो और एक खूबसूरत प्रपोजल न हो ऐसा भला हो सकता है क्या ? सोशल मीडिया पर एक वीडियो खुब वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन आश्चर्यचकित करने वाली बात ये हुई के सामने से लड़की भी अपने घुटनों को बल बैठ गई। उसने अपनी अंगूठी की तरफ इशारा किया। जी हां आपने सही सुना है।

बता दें कि ये दिल को खुश करने वाली घटना टेलर स्विफ्ट के सिंगापुर में कॉन्सर्ट के दौरान घटी। इस पल को कॉन्सर्ट में भाग लेने वाले एक साथी ने कैद कर लिया, जिसे बाद में बुधवार को इंस्टाग्राम पेज 'MustShareNews' द्वारा साझा किया गया। यह सोशल मीडिया पर 56 हजार से अधिक बार देखा गया। शैम्पेन प्रॉब्लम्स' पर टेलर स्विफ्ट का प्रदर्शन बहुत पसंद किया गया लेकिन इसके साथ ही वीडियो में जोड़े की सच्ची भावना को दर्शाया गया था। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MustShareNews (@mustsharenews)

कपल की इस ख़ुशी को टेलरकी आवाज़ ने और जादुई बना दिया है। वीडियो में, टेलर के प्रशंसकों को जोड़े के लिए जयकार करते देखा जा सकता है क्योंकि वे एक-दूसरे को प्रपोज कर रहे हैं। वीडियो के मुताबिक, यह जोड़ा वियतनाम का रहने वाला है और वे पिछले आठ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस व्यक्ति ने कहा कि वह शुरू में इस पल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने के लिए रिकॉर्ड करना चाहता था। हालाँकि, उन्हें इतने अधिक ध्यान और समर्थन की आशा नहीं थी।

PunjabKesari

इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "इस आदमी ने अपने मैच का सबसे बेहतर तरीके से मिला है।" यह अनोखा प्रस्ताव तेजी से इंटरनेट पर फैल गया और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से इसे समर्थनात्मक टिप्पणियाँ मिलीं। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए। एक यूजर ने कहा, ''प्यार खूबसूरत है।''सिंगापुर में टेलर स्विफ्ट के संगीत कार्यक्रम अब केवल संगीत कार्यक्रमों से कहीं अधिक बन गए हैं। वे ऐसे स्थानों में तब्दील हो गए हैं जहां जीवन में बदलाव लाने वाले क्षणों को साझा किया जाता है और जश्न मनाया जाता है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News