साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड, को-स्टार की मौत के बाद उठाया ये खौफनाक कदम

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 01:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं रहे। अभिनेता की शुक्रवार को तेलंगाना के अलकापुर स्थित अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या की। उनके निधन की खबर उनके सह-कलाकार और करीबी दोस्त पवित्रा जयराम के एक कार दुर्घटना में निधन के कुछ दिनों बाद आई है।

पुलिस द्वारा दर्ज किए गए चंद्रकांत के पिता के बयान के अनुसार, अभिनेता पिछले कुछ दिनों से उदास थे। चंद्रकांत पवित्रा की हानि पर गहरा शोक मना रहे थे। उन्होंने अपने 'त्रिनयानी' सह-कलाकार के लिए भावभीनी श्रद्धांजलि लिखी थी। इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी पोस्ट भी पवित्रा के लिए थी। कथित तौर पर दोनों रिलेशनशिप में थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Challa Chandu II (@chandrakanth_artist)


एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''उन्होंने लिखा, ''पापा नेथो डिजिना लास्ट पिक रा (रोने वाले इमोजी) मुझे अकेला छोड़ने की बात पचा नहीं पा रहे हैं, ओकासारी मामा एनीआई पिलुवेई plsss @pavithrajayaram_chandar। मेरी पावी अब नहीं रही (रोओ और प्रार्थना करो इमोजी) कृपया वापस आ जाओ plsss। (यह आपके साथ खींची गई आखिरी तस्वीर है, मैं यह पचा नहीं पा रहा हूं कि आपने मुझे अकेला छोड़ दिया। कृपया मुझे एक बार फिर से बुलाएं। मेरी पवी अब नहीं रही, कृपया वापस आ जाएं)।"

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी लिखा, “पापा प्लीज़ वापस आ जाओ रा. कृपया नी मामा कनिलु आपलु। (कृपया वापस आएं और मेरे आंसू पोंछें।)" दोनों अभिनेताओं के आकस्मिक निधन ने तेलुगु उद्योग को सदमे में डाल दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News