फिल्म के इवेंट के बीच स्टेज पर आए साउथ स्टार, खड़े होने के लिए नहीं मिली जगह तो दे डाला एक्ट्रेस को धक्का...Video वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 09:11 AM (IST)

नई दिल्ली: अभिनेता-राजनेता नंदामुरी बालकृष्ण का एक चौंकाने वाला वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें वह अभिनेत्री अंजलि को मंच पर धक्का देते नजर आ रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि यह छोटी क्लिप आगामी तेलुगु फिल्म, जिसका शीर्षक गैंग्स ऑफ गोदावरी है, के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम से है और अब इसे ऑनलाइन बड़े पैमाने पर आलोचना मिल रही है। वायरल दृश्यों में, 63 वर्षीय स्टार ने अचानक अंजलि को धक्का दे दिया। हालांकि अभिनेत्री ने इसे अच्छे मूड में लिया और इसे हंसी में उड़ा दिया, लेकिन नेहा शेट्टी इस अप्रत्याशित हावभाव से स्तब्ध होकर कैमरे में कैद हो गईं। ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह सितारों से भरे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि बालकृष्ण ने यह कदम क्यों उठाया।

एक नज़र देख लो:
एक Reddit उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “कोई भी स्टैंड लेने की हिम्मत नहीं करता, खासकर हीरोइनें। मैंने नायिकाओं को हमेशा डर या शायद कुछ और के कारण सकारात्मक बातें कहते हुए सुना है, लेकिन यह असभ्य और अहंकारी है।'' एक अन्य ने लिखा, "तथ्य यह है कि उन्होंने एक साथ काम किया, यह इसे 10 गुना अधिक घृणित बनाता है।"

गैंग्स ऑफ गोदावरी रिलीज डेट
कृष्णा चैतन्य द्वारा निर्देशित, एक्शन ड्रामा 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें साउथ स्टार विश्वक सेन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सहायक भूमिकाओं में नासर, पी साई कुमार, हाइपर आदि, मधुनंदन, प्रवीण, गोपराजू रमना और पृथ्वी राज पलापर्थी भी हैं। फिल्म का निर्माण सूर्यदेवरा नागा वामसी और साई सौजन्या ने किया है। इसके साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर की रचना के पीछे युवान शंकर राजा का हाथ है। गैंग्स ऑफ गोदावरी की कहानी 1980 के दशक के ठगों और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत के एलुरु और गोदावरी तटीय क्षेत्रों में स्थापित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News