मशहूर एक्टर-प्रोड्यूसर मर्डर केस में गिरफ्तार, पत्नी को भी हिरासत में लिया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 02:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क:   लोकप्रिय अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को बेंगलुरु में एक व्यक्ति की हत्या में कथित भूमिका के लिए आज हिरासत में लिया गया। दर्शन की पत्नी पवित्रा गौड़ा और 10 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। 47 वर्षीय अभिनेता को मैसूर में उनके फार्महाउस से उठाया गया और पूछताछ के लिए बेंगलुरु वापस लाया गया। 

पीड़िता, रेणुका स्वामी (33), बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाई गई थी। वह चित्रदुर्ग में अपोलो फार्मेसी शाखा में काम करता था और उसने कथित तौर पर दर्शन की पत्नी को अपमानजनक संदेश भेजे थे। कल, तीन लोगों ने हत्या की बात कबूल की और कहा कि उन्होंने कथित तौर पर अभिनेता दर्शन के निर्देश पर अपराध किया था।

स्वामी के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन उन्हें 2 दिनों तक इंतजार करने के लिए कहा गया था। (उसे लापता हुए केवल एक दिन ही हुआ था)। हत्या की सूचना 9 जून को दी गई, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. स्वामी की मां की शिकायत के आधार पर अभिनेता को हिरासत में लिया गया है। जांच इस बात की हो रही है कि क्या अभिनेता सीधे तौर पर हत्या में शामिल था या साजिश का हिस्सा था। 

पुलिस ने दर्शन के आरआर नगर स्थित घर पर कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है। दर्शन कन्नड़ फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। वह सैंडलवुड के निर्माता और वितरक भी हैं। टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया। उनकी कुछ सुपरहिट फिल्मों में 'कलासिपल्या', 'सारथी', 'यजमाना', 'रॉबर्ट' शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार 'काटेरा' में देखा गया था, जो 2023 में सिनेमाघरों में आई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News